अभी अभी रामविलास पासवान के दामाद की LJP छोड़ने और RJD ज्वाइन करने को लेकर बड़ी घोषणा, तेजस्वी और लालू पर दिया यह बयान

1 min


0

अभी अभी बिहार में जारी सियासी संग्राम के बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे दामाद अनिल कुमार साधु ने अपनी LJP छोड़ने और RJD ज्वाइन करने को लेकर बड़ी घोषणा की है. उन्होंने यह साफ साफ कहा है कि रामविलास पासवान अपने नीतियों और मुद्दों से भटक कर RSS और बीजेपी के गोद में चले गये हैं. इसीलिए वो LJP को छोड़ रहे हैं.

साधू ने कहा कि वो जल्द ही राजद में शामिल हो जायेंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से रामविलास का बहुत आदर करता हूँ, लेकिन लोजपा अध्यक्ष हमें जो नियत, निति और सिधांत का पाठ पढ़ाया करते थे खुद ही उसपर नहीं चल रहे हैं.

इसके साथ ही साधू ने देश में दलितों पर हुए हमले की निंदा भी की है. उन्होंने राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि मैं लालू यादव का बहुत सम्मान करता है उन्हें सलाम करता हूँ, वो अकेले व्यक्ति है जिन्होंने मोहन भागवत के आरक्षण समाप्त करने की बात का विरोध किया था और कहा था कि कोई माई का लाला देश से आरक्षण खत्म नहीं कर सकता है. इस पर पासवान भी कुछ नहीं बोले थे. जो एक प्रश्न खड़ा करता है. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव एक बहुत ही सुलझे हुए नेता है. पूरी जनता का रुझान तेजस्वी की और बढ़ रहा है.

मालूम हो कि अभी हाल ही में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में शामिल होकर NDA को तगड़ा झटका दे दिया था. उसके बाद अब यह खबर है कि NDA को एक बार फिर से तगड़ा झटका लगने वाला है. NDA में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी के नेता अनिल कुमार उर्फ साधू पासवान RJD में शामिल होंगे.

साधू पासवान आज RJD के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जहानाबाद भी जा रहे हैं. मालूम हो कि लोजपा NDA के बड़े घटक दलों में शामिल हैं. साधू के पार्टी छोड़ने के कारण NDA और रामविलास पासवान को भी झटका लगा है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *