0
0 0
Read Time:2 Minute, 19 Second

अभी अभी राजधानी रांची से आई एक बड़ी खबर ने कोहराम मचा दिया है. बताया जा रहा है कि यहां एक आर्मी के जवान की पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात को अज्ञात अपराधियों ने कल शाम छह बजे अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि जवान की पत्नी की घर में घुसकर गोली मारी गई है. इस वक्त वो अपने बच्चे को पढ़ा रही थी.

यह घटना घटना रातू थाना क्षेत्र के काटू गांव की है. मृतिका का नाम बसंती कुजूर हैं जिनके पति बिरसा टोप्पो जम्मू आर्मी तैनात हैं. मृतका के बड़े पुत्र नौ वर्षीय कशिश टोप्पो ने बताया कि घर का गेट बंद था. मम्मी हम लोगों को पढ़ा रही थीं, तभी किसी ने गेट खटखटाया. मम्मी ने जब गेट खोला तो दो लोग घर के अंदर घुस गए. तभी मम्मी ने कुर्सी बैठने के लिए दी. इतने में एक युवक ने हाथ में पिस्तौल निकाला और मम्मी के सिर में गोली मार दी.

कशिश के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से दौड़कर भाग गये वह हाथ जोड़कर अपनी मम्मी को नहीं मारने के लिए बोलता रहा, पर अपराधियों ने गोली मार दी और मौके पर ही बसंती को मौत हो गई. कहा जा रहा है कि हत्या करने आये एक युवक मंकी टोपी से अपना चेहरा ढके हुए था, जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था.

कशिश ने पुलिस को यह बताया है की वारदात से पहले एक युवक ने उसकी मम्मी को कहा कि दिसंबर माह में बुलाए थे क्या हुआ और फिर गोली मार दी. पुलिस ने मौके पर सर नाइन एमएम पिस्तौल का एक खोखा बरामद की है. रातू थाना प्रभारी अमोद नारायण सिंह के नेतृत्व में इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk