अभी अभी: महागठबंधन में इनके लिए बंद हुए दरवाजे, तेजस्वी ने किया ऐलान

1 min


0

अभी अभी: महागठबंधन को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यह कहा है कि जदयू के लिए महागठबंधन का दरवाजा हमेशा के लिए बंद हो गया है. उन्होंने यह बात जदयू के फिर साथ आने के सवाल पर कहा. उन्होंने कहा कि जिन्‍होंने जनादेश का अपमान किया, जनता को धोखा देने का काम किया, उन्‍हें हम अपने साथ क्‍यों लेंगे? उन्‍हें महागठबंधन में शामिल नहीं करेंगे. नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के दरवाजे बंद हो चुके हैं. बिहार की जनता भी यही चाहती है. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा का स्‍वागत है. उन्‍होंने यह बात संवददाता सम्‍मेलन में कही.

एक सवाल के जवाब में तेजस्‍वी ने कहा कि जब मेरी और राहुल गांधी की मुलाकात हुई थी तो उस समय जदयू के नेताओं ने क्‍या-क्‍या नहीं कहा था. यहां तक कह दिया था कि दो भ्रष्‍टाचारियों का मिलन है. आखिर वह कांग्रेस आज जदयू को महागठबंधन में क्‍यों शामिल कराना चाहिए. तेजस्‍वी ने इस मौके पर बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था को लेकर साइकिल रैली निकालने का आह्वान किया. कहा कि इसमें राजद के साथ-साथ गठबंधन में शामिल सभी दल के लोग शामिल होंगे.

तेजस्‍वी ने यह भी कहा कि रालोसपा अध्‍यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को हर प्लेटफार्म से आमंत्रित किया है. उन्‍हें महागठबंधन में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया है. उनका महागठबंधन में स्‍वागत करेंगे. बता दें कि उधर जदयू और बीजेपी में भी रार मचा हुआ हुआ है. सीटों के बंटवारे को लेकर दोनों में दलों के बीच जारी गतिरोध के दौरान तेजस्वी ने उक्त बयान दिया है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *