Wednesday, October 20

अभी अभी भीषण हादसा, गिरा निर्माणाधीन पुल का हिस्सा, 50 लोगों के दबने की खबर, ऐसी हैं मौके की तस्वीरें

अभी अभी एक बहुत ही भीषण हादसे की खबर पुरे देश वायरल हो रही है. बता दें कि वाराणसी के कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया है. हादसे में पुल के किनारे से जा रहे 50 लोगों के दबने की खबर है. वहीं पुल​ गिरने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर आला अधिकारी रवाना हो गए हैं. वहीं राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है. उधर मौके पर मौजूद लोग भी राहत कार्य में हाथ बटा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार कैंट इलाके में ये फ्लाईओवर मौजूद हैं, जिस पर अर्से से निर्माण कार्य चल रहा था.

मंगलवार शाम अचानक इसका एक हिस्सा गिर गया. इसमें मौके पर मौजूद कई गाड़ियां दब गई.

वहीं कई लोग भी दब गए. मामला सिगरा थाना क्षेत्र के लहरतारा का है. ओवरब्रिज का पिलर गिरने के बाद चीख पुकार मच गई और अफरा-तफरी की स्थिति मौके पर हो गई. इस दौरान भागादौड़ी और जान बचाने की कोशिश में कई लोग इस दौरान गिरकर घायल भी हो गए.

काफी भीड़ भरे क्षेत्र में अचानक हुए इस हादसे में भगदड़ मचने के बाद मौके पर पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाला और लोगों को सुरक्षित करने के प्रयास में जुट गए. न्यूज़ एजेंसी ANI की माने तो अभी इस हादसे में 12 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है.

भीड़ भरा इलाका होने की वजह से प्रशासन भी लोगों को बचाने के लिए मौके पर पहुंच रहा है साथ ही आपदा राहत बल को भी सूचना दे दी गई है.

वहीं इस दौरान यातायात भी दोनों तरफ का बाधित हो गया तो काफी लंबी दूरी तक जाम की स्थिति भी बन गई. लोगों को बचाने के साथ ही पुलिस यातायात को सुचारु रूप से संचालित करने में व्यस्त हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: