Tuesday, October 26

अभी अभी : भारत में बड़ा विमान हादशा होते होते टला। 344 यात्री प्लेन में थे सवार।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल (IGI) एयरपोर्ट पर एमरजेंसी लैंडिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में टेक्निकल फॉल्ट की बात सामने आने के बाद IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 रनवे नंबर 1129 पर विमान की लैंडिंग कराई गई। संभावित गंभीर हालात के मद्देनजर रनवे पर 8 एम्बुलेंस और कई दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंच चुकी थीं। वहीं, 344 यात्रियों वाले विमान की एयरपोर्ट पर सफलता पूर्व लैंडिंग हो गई है।
 
 
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आइजीआइ एयरपोर्ट पुलिस को सीआइएसएफ कंट्रोल रूम से शनिवार शाम 5.22 बजे विमान की एमरजेंसी लैडिंग की सूचना मिली थी। जिस फ्लाटइट की एमरजेंसी लैंडिंग की जानकारी दी गई उसका नंबर ABG 8772 है और इसका शेड्यूल भी नहीं था।
 
 
आइजीआइ एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, सूचना के बाद उन्होंने फ्लाइट की शाम 6.05 मिनट एमरजेंसी लैंडिंग करा दी। इसमें 334 यात्री सवार थे। विमान की एमरजेंसी लैंडिंग रनवे नंबर 1129 पर कराई गई।
 
 
वहीं, बताया जा रहा है कि विमान के पायलट ने ऐन मौके पर सूझबूझ से काम लिया और विमान किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया।
 
 
इस खबर पर आप बने रहिए हमारे साथ हम आपको देंगे ताजा अपडेट सबसे पहले सबसे तेज इसके लिए आप हमारा पेज लाइक करें और लगातार बढ़ते रहें ताजा खबरें।  हमारी खबर आपको अच्छी या बुरी लगे कमेंट बॉक्स में हमें सुझाव दे सकते हैं. अगर खबर अच्छी लगे तो खबर को जितना हो सके ताकि जन-जन तक पहुंच सके हर एक आवाज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: