अभी अभी भारतीय सेना का हमला, मार गिराया गया और 2, BSF ने पूरा इलाक़ा घेरा, विस्फोट से माहौल धुवा धुवा

1 min


0

जम्मू कश्मीर से एक और मुठभेड़ की खबर है बताया जा रहा है कि त्राल सेक्टर में ये मुठभेड़ सोमवार की शाम से शुरू हुई और मंगलवार की सुबह से फिर शुरू हो गई है खबर है कि एक आतंकी मार गिराया गया है। सुरक्षाबल को सोमवार सुबह खबर मिली थी कि इस इलाके में आतंकियों के छिपे हैं इस सूचना के बाद सुरक्षा बल इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे।

जिसके बाद सोमवार की शाम को यहां आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम इस मुठभेड़ में शामिल है।
 
मीडिया सूत्रों के मुताबिक यह मुठभेड़ त्राल के रेशी मोहल्ले में शुरू हुई।बताया जा रहा है कि 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 180 बटालियन सीआरपीएफ और एसओजी की टीम इस एनकाउंटर को अंजाम दे रही है। खबर है कि तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

बताते हैं कि मुठभेड़ की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध शुरू कर दिया है वहीं सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है ताकि आतंकी मौके का फायदा ना उठा सकें और ना ही उनके भागने की कोई गुंजाइश रहे।
 
गौरतलब है कि  पिछले शुक्रवार को हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। हंदवाड़ा में क्रालगुंड के बाबा गुंड इलाके में गुरुवार रात आतंकवादियों के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तभी एक घर में छिपे आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी। सुरक्षाबलों ने उस घर को विस्फोट से उड़ा दिया। जवान जब मलबे के पास पहुंचे तो जिंदा बचे आतंकियों ने उन पर गोलियां बरसा दीं थीं।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *