अभी अभी बड़ी दुर्घटनाओं से दहला बिहार, खून से लथपथ सोमवार, कई कुचले गये और मौत की भी पुष्टि

1 min


0

अभी अभी सामने आई खबर ने फिर से पुरे बिहार को दहला दिया है। आज अलग अलग जगह हुई दुर्घटनाओं से बिहार में फिर से कोहराम मच गया है। बिहार में सोमवार की सुबह जगह-जगह पहियों पर मौत नाचती दिखी। अररिया, दरभंगा व बांका में तीन सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई।

अररिया में चार की कुचलकर मौत
अररिया के नरपतगंज स्थित चकरदाहा फोरलेन के किनारे गाड़ी का पंक्‍चर बनवा रहे चार लोगों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल डाला। सोमवार की सुबह गाड़ी में पंक्‍चर हो जाने के कारण उसपर सवार चार लोग सड़क किनारे एक पंक्‍चर बनाने वाले की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान फोर लेन पर एक ट्रक ने बेकाबू होकर उन्‍हें कुचल डाला। यह ददर्नाक हादसा उस वक्त हुआ जब सुपौल का एक परिवार अररिया रिश्तेदारी कर वापस लौट रहा था। रास्ते में नरपतगंज के चकरदाहा में गाड़ी का टायर पंचर हो गया और फोरलेन किनारे गाड़ी खड़ी कर पंचर बनाया जा रहा था। इसी दौरान फारबिसगंज की ओर से आ रही एक बस ने फोरलेन पर खड़े सभी को कुचल कर फरार हो गया। इस हादसे में मौके पर ही 4 की मौत हो गयी. एक मृतक भागलपुर का तथा तीन सुपौल के प्रतापगंज थाना क्षेत्र का रहने वाले थे। वाहन में कुल 11 लोग सवार थे। ये सभी लड़की देखने अररिया आए हुए थे और सोमवार सुबह वापस सुपौल लौट रहे थे। सभी मृतकों का अभी पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दरभंगा में दो राहगीर कुचले
दरभंगा के जाले-अतरबेल सड़क पर ब्रह्मपुर चौक पर एक अज्ञात वाहन ने दो राहगीरों को कुचल डाला। राहगीर किसी काम से घर से निकले थे कि दुर्घटना के शिकार हो गए।

बांका में बस-रोड रोलर की टक्‍कर, एक की मौत
उधर, बांका के बेलहर में एक बस व रोड रोलर की टक्‍कर में बस कंडक्‍टर शंकर सिंह की मौत हो गई। बस एक बारात से लौट रही थी। इसी दौरान हादसा हुआ। दुघ्रटना में बस सड़क किनारे पलटने से बच गई।
INPUT:JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *