अभी अभी बिहार में हिंसा मामले में दो बीजेपी नेता गिरफ्तार, शुरू है धड़-पकड़, युद्धस्तर पर जारी है छापेमारी


0

बिहार में भागलपुर में हुई हिंसा मामले जहां बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत का नाम आया तो वहीं सूबे के सबसे चर्चित जिलें समस्तीपुर हिंसा के मामले में भी दो बीजेपी नेताओं को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद एक बार फिर से बिहार की सियासत में भूचाल आना तय माना जा रहा है.

बता दें कि पुलिस ने समस्तीपुर में हिंसा मामले में भाजपा किसान मोर्चा के सदस्य दिनेश कुमार झा और बुनकर प्रकोष्ठ के मोहन पटवा को गुरुवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार किया. जबकि अभी पुलिस काफी तेजी से छापेमारी कर रही है, जिससे अब अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी लगभग तय मानी जा रही है.

इन दोनों नेताओं को समस्तीपुर के रोसड़ा स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है. बीजेपी नेताओं के परिजन फंसाने का आरोप लगा रहे हैं. मंगलवार को हुए हिंसा में रोसड़ा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन अलग- अलग प्राथमिकी दर्ज की गई थी. वीडियो फुटेज के आधार पर समस्तीपुर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

मालूम हो कि मूर्ति विर्सजन के दौरान सोमवार को एक गुट द्वारा चप्पल फेंकने की घटना के बाद रोसड़ा में हिंसा फैल गई थी. इस हिंसा मे एएसपी संतोष कुमार, दलसिंहसराय थाना के प्रभारी नरेश पासवान नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार और रोसड़ा के थाना प्रभारी समेत दूसरे लोग अन्य लोग घायल हो गए थे. हालांकि बीजेपी नेताओं की गिफ्तारी को लेकर अभी पुलिस ने कोई बयान नहीं दिया है. मीडियाकर्मियों ने पुलिस से इस मामले पर बात करने का प्रयास किया लेकिन इस पर अभी कोई बयान सामने सका है.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *