0

सहरसा। रोडरेज की एक घटना में बदमाशों ने सोमवार को जदयू नेता को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी जदयू नेता अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष व बिहरा पंचायत के लौकही निवासी मु. अब्दुल्ला राईन हैं। सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने सदर अस्पताल पहुंचकर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। पुलिस जख्मी के बयान के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जख्मी मु. अब्दुल्ला के अनुसार सहरसा से वे अपनी बाइक से गांव जा रहे थे। इसी दौरान खंतर चौक के समीप झारखंड के नंबर की एक इंडिका कार में उसकी बाइक से ठोकर लग गई।

घटना के बाद कार सवार आगे बढ़कर मत्स्यगंधा के समीप नंदलाली की ओर जाने वाले मार्ग के पास बाइक के इंतजार में रुके हुए थे। मु. अब्दुल्ला के पहुंचते ही वहां खड़े कार सवार एवं उनके चार सहयोगी मु. अब्दुल्ला को रोककर उनके साथ मारपीट करने लगे। इसी दौरान कार से हथियार निकालकर बदमाशों ने मु. अब्दुल्ला पर गोली चला दी। मु. अब्दुल्ला के सिर में गोली लगी है। स्थानीय लोगों ने जख्मी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
इनपुट:JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *