Saturday, October 16

अभी अभी बिहार में बड़ा हादसा, बस व ट्रक में सीधी टक्कर से मचा कोहराम, कई घायल और मौत की पुष्टि

अभी अभी बिहार में फिर एक बड़े हादसे की खबर ने लोगों के बीच कोहराम मचा दिया है. लगातार हो रही ऐसी घटनाओं से सड़क मार्ग से यात्रा करने वाले यात्री दहशत में आ गये हैं, बता दें कि मंगलवार करीब दिन के 11 बजे के आसपास मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच-77 पर रामपुरहरि गांव के नजदीक एक यात्रियों से भरी बस व ट्रक में सीधी टक्कर हो गई. जिसमें करीब 18 यात्री घायल हो गये हैं, जबकि ट्रक के चालक की मौत की होने की भी सुचना मिल रही है.

टक्कर के बाद ट्रक सड़क पर ही पलट गया. घायलों को एसकेएमसीएच लाया गया. इनमें कई की हालत गंभीर है. एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार व अन्य अधिकारी एसकेएमसीएच पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि रामपुरहरि गांव से पहले एक बाइक सवार शिक्षक को मुजफ्फरपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दिया. वहां से भागने के चक्कर में चालक ने नियंत्रण खो दिया और सीतामढ़ी की ओर से आ रही बस में सीधे टक्कर मार दिया.

मालूम हो कि मीनापुर थाना क्षेत्र में एक माह के अंदर यह तीसरी घटना है. 24 फरवरी को यहां से लगभग पांच किमी दूर धरमपुर में एक बोलेरो से कुचल कर नौ स्कूली बच्चों की मौत हो गई थी. दस लोग घायल हो गए. इसके बाद धरमपुर पेट्रोल पंप के निकट सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसी मार्ग में यहां से 15 किमी दूर रुन्नीसैदपुर थाने के भनसपट्टी के निकट शनिवार को पुल की रेलिंग तोड़ गड्डे में बस गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद पुरे बिहार में हड़कम्प मच गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: