Friday, September 24

अभी अभी बिहार में फिर तीन बड़े हादसे से त्राहिमाम, ट्रक और यात्रियों से भरी बस की भयानक टक्कर, कई घायल और मौत की पुष्टि

अभी अभी बिहार में फिर बड़ा हादसा हो गया है. जिसको लेकर एक बार फिर से अफरातफरी मच गई है. जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरी एक बस सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई है, जिसमें 24 से अधिक यात्री घायल हो गये हैं. जिन्हें इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह घटना शनिवार को अहले सुबह बाईपास थाना क्षेत्र के रानीपुर पैजाबा के पास हुई है. बस पर सवार लोग एक अंत्‍येष्टि में शामिल होकर धनरूआ से फतुहा लौट रहे थे.

कहा जा रहा है कि बस पटना में अन्‍त्‍येष्टि से लौट रही थी. इसके अलावा पटना में ही एक ट्रक ने पति-पत्‍नी को कुचल दिया, जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से इलाके में शोक का माहौल है. इसके साथ ही बिहार के नवादा में एक बेलगाम ट्रैक्‍टर ने चार लोगाें को कुचल दिया. जसको लेकर स्थानीय लोग और मृतिकों के परिजन आक्रोश में हैं.

मालूम हो कि सड़क दुर्घटनाओं से बिहार पिछले कुछ महींनो से दहला हुआ है. अभी हाल ही में मुजफ्फरपुर में तत्कालीन भाजपा नेता के बोलेरो ने कई बच्चों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था. जबकि अभी कुछ दिनों पहले ही इसी जिलें में बारातियों से भरी एक पिकप ट्रेक्टर से टकरा गई थी जिसमें सात लोगों की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: