अभी अभी बिहार में एक और बस एक्सीडेंट, 30 से ज्यादा यात्रियों को पहुंचा नुकसान


0

बिहार का सीतामढ़ी एनएच-77 हादसों का एनएच बनता जा रहा है. गुरुवार की सुबह फिर एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इसमें ट्रक चालक की मौत हो गई और बस के चालक सहित आधे दर्जन से अधिक सवारी जख्मी हो गए. उसके बाद अभी अभी फिर से इसी जिलें में एक बस हादसा हो गया है. जिसमें 30 से ज्यादा यात्रियों को नुकसान पहुंचा है. कहा जा रहा है कि तीन दर्जन के करीब घायल हो गये हैं. जिनमें कई की हालत फिलाहल गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा हा कि सीतामढ़ी जिलें में नेशनल हाईवे पर अचानक अनियंत्रित होकर बाहर से आ रही बस पलट गई. जिसके बाद मौके पर हड़कम्प मच गया.

जानकारी के अनुसार बस जनकपुर से बैधनाथधाम जा रही थी. बस में सवार सभी श्रद्धालु हरियाणा के हैं. यह हादसा डुमरा के लगमा में हुआ है. सभी घायलों को डुमरा PHC में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी गई है. पुलिस द्वारा घायल यात्रियों के बारे में पता लगाया जा रहा है. ताकी उनके पिरजनों को इस बात की जानकारी दी जा सके. साथ ही मामले की छानबीन भी शूरू कर दी गई है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *