अभी अभी, फ़्लाइट में हुई मौटं, विदेश मंत्रालय सूचित, आपातकालीन लैंडिंग

1 min


0

आसमान में उड़ रहे एक विमान में यात्री को अचानक दिल का दौरा का पड़ गया. इसकी सुचना मिलते ही विमान के क्रू मेंबर्स ने पायलट को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद पायलट ने तुरंत प्लेन को आपातकालीन लैंडिंग की. लेकिन अफसोस इस बात का रहा कि तब तक यात्री की जान चुकी थी. वो थाई राष्ट्र का नागरिक था.

मृतक, 53 वर्षीय अटाबोट थेंगसॉर्न बैंकाक से 22 सदस्यीय थाई परिवार के साथ निकले थे, वे स्पाइस जेट की फ्लाइट पर सवार होकर अपने गंतव्य को जा रहे थे. विमान में कुल 189 यात्री सवार थे. विमान की आपातकालीन लैंडिंग भारत के वाराणसी शहर में की गई थी.
 
विमान के चालक दल ने लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अधिकारियों को एक यात्री को दिल का दौरा परने की समस्या बताई और यह भी कहा इसी वजह से उन्हें आपातकालीन लैंडिंग करना होगा.

एक बार विमान उतरने के बाद, यात्री को पास की चिकित्सा सुविधा में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों के टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. हवाई अड्डे के निदेशक अनिल कुमार राय ने मीडिया को बताया कि मृतक उनकी पत्नी, बहन और सात अन्य परिवार के सदस्यों के साथ थे. थाई दूतावास को भी घटना की अधिसूचना दी गई है.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *