Sunday, December 5

अभी अभी: पटना में बालू को लेकर आक्रोशित हुए लोग, लाठी चार्ज के बाद उठा लिया है खतरनाक कदम

अभी अभी मिली एक खबर सरकार के खिलाफ लोगों के बढ़ते आक्रोश को दिखा रहा है. एक तरफ लगभग हर रोज यह खबर आ रही है कि बालू की किल्लत को लेकर कई स्थानों पर लोगों ने भारी संख्या में आंदोलन कर दिया है तो वहीं आज यह खबर पटना के एक नमचीन इलाके से आ गई हैं. जहां लोगों का आक्रोश अपनेन चरम पर नजर आया है.

जानकारी के अनुसार पटना के सगुना मोड़ एक पास कई लोगों ने आज सुबह बालू की समस्या को लेकर सड़क जाम कर दिया. जिसके कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

जाम की समस्या को देखते हुए स्थानीय थानों के पुलिस को मौके पर पहुँचना पड़ा. पुलिस ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन लोग और भी उग्र हो गए.

जिसके बाद हालात पर काबू करने के लिए पुलिस ने सड़क जाम में शामिल लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया. इस बीच वहां थोड़ी भागमभाग की स्थिति उत्पन्न हो गई. लेकिन गुस्साए लोग पुलिस से ही भीड़ गए. जिसके बाद लोगों का आक्रोश और बढ़ किया और सभी मिलकर पुलिस चौकी में आग लगाने चल पड़े. लेकिन पुलिस ने काफी मशक्कत से उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया. इस वजह से दोनों की बीच काफी झड़प भी हुई. फिलहाल मामला शांत बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: