0

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘डॉक्टर हंसराज हाथी’ का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और वहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली.

बता दें कि कवि कुमार ने ‘तारक मेहता की शुरुआत’ से ही सीरियल में डॉक्टर हाथी का यादगार किरदार निभाया था. अभिनेता कवि कुमार आजाद बिहार के सासाराम के रहने वाले थे. कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो की शूटिंग को कैंसिंल कर दिया गया है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कवि कुमार ने आज सुबह की शो को प्रोड्यूसर को तबियत खराब होने के चलते शो के सेट पर ना आ पाने की जानकारी दी थी. पहले भी कई बार वह तबियत खराब होने की वजह से शो की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाते थे.

टीवी सीरियल के अलावा कवि कुमार ने बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. कवि कुमार साल 2000 में ‘मेला’ फिल्म में आमिर खान के साथ नज़र आए थे. लेकिन कवि कुमार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में असली पहचान ‘डॉक्टर हाथी’ के किरदार से ही मिली थी. बात अगर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा की करें तो यह अकेला कॉमेडी शो है जो कि टीआरपी रेंटिंग्स में टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब होता है. हाल ही में शो 2500 एपिसोड पूरे किए हैं. यह सीरियल जल्द ही अपने 10 साल पूरे करने जा रहा है.
इनपुट: ABP


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: