0

दिल्ली से बिहार जा रही एक तेज रफ्तार बस हाईवे पर पहले से खड़े डम्पर में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए। इस सड़क हादसे में बस पर सवार 2 मासूम बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें कई की हालत चिंताजनक है। यह सड़क हादसा बाराबंकी की शहर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ फैजाबाद नेशनल हाईवे पर सफेदाबाद के पास शुक्रवार सुबह सुबह हुआ।

दिल्ली से बिहार जा रही बस हाईवे पर पहले से खड़े एक डम्पर में जा घुसी। उधर से गुजरे कुछ वाहन चालकों ने यह दर्दनाक नजारा देखा तो दंग रह गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस पहुंची और कुछ ही देर में ग्रामीणों का मजमा लग गया। बस के अंदर बुरी तरह फंसे लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जैसे-तैसे निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया।

जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों समेत 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जिसमें एक युवक के साथ उसके दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों में बिहार प्रांत के मोतिहारी जिला निवासी युवक बदरुद्दीन, बदरुद्दीन की ही 3 वर्षीय पुत्री व डेढ़ वर्षीय पुत्र में अलावा बस का ड्राइवर बिहार के ही गोपालगंज जिले निवासी का निवासी मुकेश कुमार और मोतिहारी जिले की ही कुंवारी अंकिता शामिल है।

शहर कोतवाल राजकुमार पांडे ने बताया कि हादसे में घायल करीब दो दर्जन लोगों का इलाज चल रहा है। कई ट्रामा रेफर हुए है। परिजनों को सूचना भिजवा दी गई है।
इनपुट:HM


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: