Thursday, December 2

अभी अभी ट्रक हादसे में बड़ा अपडेट, मरने वालों की संख्या हुई 20 से 26, और भी बढ़ सकता है आंकड़ा, 60 बाराती थे ट्रक में सवार, जारी है चीख पुकार

अभी अभी ट्रक हादसे में बड़ा अपडेट सामने आया है मरने वालों की संख्या बढ़ गई है. ताजा जानकारी के अनुसार मरने वालों की संख्या अब 26 हो गई है. कहा जा रहा है कि यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है. जो ट्रक हादसाग्रस्त हुआ है वो बरातियों से खचाखच भरी हुई थी. ट्रक में करीब 60 बाराती सवार थे. बता दें कि यह हादसा गुजरात में भावनगर-राजकोट हाईवे पर रंधोला गांव के पास मंगलवार सुबह में हुई है.

बारातियों से भरा ट्रक नाले में गिर गया, जिसमें कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रक के अंदर फंसे लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला. इस बीच हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें घटनास्थल पर पहुंचकर राहत और बचाव ऑपरेशन चला रही हैं.

हादसे में कम से कम 26 लोग मारे गए, जबकि 35 घायल हुए हैं. सभी घायलों को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है.

बताया जा रहा है कि वहां पुल का निर्माण कार्य चल रहा था और इसी दौरान सामने से आ रही एक इंडिका कार को बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में गिर गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: