अभी अभी कुवैत में हुआ बैन, कामगारों को रखना पड़ेगा भारी, पूरे तरीक़े से घोषित हुआ बिना पर्चे के


0

अगर आप कुवैत में हैं तो इस वक़्त आपके लिए सबसे बड़ी ब्रेकिंग ख़बर जिसे सारे कामगारों तक होना काफ़ी ज़रूरी हैं, हर हाल में. अभी अभी कुवैत के मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से पूरे कुवैत में एक और नया बैन सामने आया हैं, जिसकी जानकारी कुछ इस प्रकार हैं.

The consumption of Lerica pills, used as painkillers for some patients, is illegal without prescription, and a law will be activated soon to punish anyone who will be caught in possession of this pill without a doctor’s prescription, reports Al-Qabas daily.
 
कुवैत में नोर्मल आदमी या मरीजों के लिए दर्दनाशक के रूप में उपयोग की जाने वाली लेरिकिका (Lerica) गोलियों की खपत बिना किसी पर्चे के अवैध है, और डॉक्टर को किसी भी डॉक्टर के पर्चे के बिना इस गोली के कब्जे में पकड़े जाने वाले किसी भी व्यक्ति को दंडित करने के लिए जल्द ही एक कानून सक्रिय किया जाएगा, दैनिक अल-क़बास की रिपोर्ट।
 
जिसका मतबल ये हैं:
आप इस दवा का प्रयोग किसी भी क़ीमत पर बिना पर्ची के नही कर सकते, अक्सर अथक मेहनत करने वाले कामगार इसको प्रयोग में लाते हैं वो अब बिना पर्ची के इस दवा को उपयोग में नही ला सकते और नही वो किसी भी मेडिकल दुकानो से वो ये बिना पर्चे के ख़रीद सकते हैं. जल्द ही इसके लिए क़ानून सक्रिय कर दिया जाएगा जो बन चुका हैं.
 

 
एक विश्वसनीय स्रोत ने खाड़ी ख़बर को बताया कि हर किसी को इन गोलियों का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, और दर्शाता है कि गिरफ्तार किए गए 90 प्रतिशत पर्चे के बिना गोलियों का उपयोग करते थे। उन्होंने इंगित किया कि यह एक कानूनी छेड़छाड़ के अस्तित्व में शामिल है जिसके परिणामस्वरूप आपराधिक न्यायालय के संदर्भ के बाद संदिग्धों के रिहाई या निर्दोष हो जाते हैं।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *