Sunday, December 5

अभी अभी एक बड़े हादसे से फिर दहला बिहार, बस और ट्रक की जबरदस्त टक्‍कर, कई घायल और मौत की भी पुष्टि

अभी अभी एक बड़े हादसे सर फिर पूरा बिहार दहल उठा है. बता दें कि कुछ दीनो पहले हुए दर्दनाक सड़क हादसे के बाद एक बार फिर से बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यह भीषण सड़क हादसा गुरूवार की सुबह बिहार के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच पर हुआ है. बस और ट्रक की सीधी टक्‍कर में एक की मौत हो गई, वहीं दर्जनों यात्री घायल हो गए. घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, एनएच 77 पर रामपुरहरी के पास ट्रक और बस में आमने सामने की टक्कर हो गई. इसमें ट्रक चालक की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, बस में सवार लगभग डेढ़ दर्जन यात्री चोटिल हो गए. मृतक चालक की पहचान नहीं हो सकी है. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 को जाम कर दिया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी की ओर जा रही थी, जबकि ट्रक सीतामढ़ी से मुजफ्फरपुर आ रही थी. अचानक दोनों में आमने सामने की टक्कर हो गई.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको पसंद आई तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि हमारा मनोबल और भी बढ़े. साथ ही हम आपके लिए अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: