अभी अभी: दहला पूरा बिहार, गयी 27 जानें, आपदा मंत्री ने भी दी जानकारी, आहत हुए सीएम और राज्यपाल

1 min


0

बिहार के मोतिहारी बस हादसे में 27 लोगों की जिन्दगी एक झटके में चली गई है. इस खौफनाक हादसे में 27 लोगों की मृत्यु हो जाने की बात सामने आने से पूरा बिहार दहल उठा है. इतने लोगों मृत्यु की पुष्टि सरकार के तरफ से की गई है. इस बात की जानकारी राज्य के आपदा प्रबंधन मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने भी दी है.

आपदा प्रबंधन विभाग के सचिव प्रत्यय अमृत के मुताबिक 8 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने इस घटना पर दुख जताया है. इस दर्दनाक बस हादसे को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने एक मिनट का मौन रखा.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस घटना में अभी तक 27 लोगों के  जाने की खबर ट्विट की है. बताया जाता है कि बस में 32 लोग सवार थे. बस मोतिहारी जिले के एनएच-18 कोलवा के पास गुरुवार पलट गई, जिसमें अचानक आग लग गयी. इस दौरान बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे गड्ढे में गिरी. घटना गुरुवार को शाम करीब 4 बजे हुई. जब बस नंबर UP75AT-2312 मोतिहारी के रास्ते मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी.

घटना की सूचना मिलते ही कोटवा पुलिस मौके पर पहुंची. बस में आग लगने से कई यात्रियों का दम घुट गया. बताया जा रहा है कि बस एसी थी और हादसे के वक्त इसके शीशे बंद थे. हादसे के सूचना पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं. ग्रामीण और स्थानीय प्रशासन की मदद से आग पर काबू पाया गया.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *