Wednesday, October 27

अभी अभी अरब में भारतीय कामगार ने लगाया फाँनसी, 25 साल का युवक पंखे से मिला लटकता हुआ

संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह में एक कामगर ने फांसी लगाकर जान दे दी और अपनी जिंदगी से अलविदा कह दिया. 25 वर्षीय भारतीय मजदूर का शव उसके आवास में पंखे लटका हुआ मिला है. भारतीय मजदूर ने आत्महत्या की है. इस बात की पुष्टि शारजाह पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को की है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के साथी ने अल साज्जा में उसका शव कमरे में लटकता हुआ पाया और उसे उतारने की कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.
 

 
पुलिस मामले की जांच कर रही है. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक को पहले उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद पार्थिव शरीर को ऑटोस्पी के लिए फरेंसिक लैब भेजा गया. एक जांच अधिकारी ने कहा, ‘प्राथमिक जांच से यह सूइसाइड का ही केस लग रहा है। अब तक किसी और की संदिग्ध भूमिका का पता नहीं चला है.’
 

 
जांच अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हो सका है. बता दें कि यूएई में बड़ी संख्या में भारतीय कामगार काम कर रहे हैं. इसी साल आई एक रिपोर्ट में यूएई में भारतीयों के आत्महत्या का आंकड़ा हर साल बढ़ने की बात सामने आई थी. 2016 में आत्महत्या करनेवाले भारतीयों की संख्या 303 थी, जबकि 2017 में यह संख्या बढ़कर 322 हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: