Saturday, October 16

अभिनेत्री जरीन खान की कार का जबरदस्त एक्‍सीडेंट, अफ़सोस डॉक्टर भी नहीं बचा…..

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान की कार का एक्‍सीडेंट हो गया है. यह हादसा गोवा के मापूसा इलाके में हुआ है. खबरों की मानें तो जरीन खान की कार तेज रफ्तार में थी और तभी एक बाइक सवार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.
 
 
जिसके बाद जरीन खान और उनकी टीम ने युवक को अस्‍पताल पहुंचाया जहां उसे डॉक्टरों द्वारा भी नहीं बचाया जा सका. मोटरसाईकिल पर सवार युवक ने हेलमेट नहीं पहना था और बताया जा रहा है कि उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी. यवुक का नाम नितेश गोरल था और उसकी उम्र 31 वर्ष थी. अंजुना पुलिस स्टेशन के सीनियर PSI विशाल मांजरेकर ने घटना की पुष्टि की हैं.

 
स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, घटना शाम 6 बजे की है. बता दें कि कुछ दिन पहले जरीन खान ने अपने पूर्व मैनेजर अंजली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. जरीन खान ने आरोप लगाया था कि मैनेजर ने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया. मैनेजर की सेवाएं समाप्‍त करने के बाद उसने जरीन खान के मोबाइल पर आपत्तिजनक संदेश भेजे थे.
 

 
जरीन ने साल 2010 की फिल्‍म ‘वीर’ से फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में सलमान खान उनके हीरो थे. हालांकि फिल्‍म कुछ खास नहीं चली. इसके बाद वे सलमान खान की फिल्‍म ‘रेडी’ के आइटम सॉन्‍ग ‘करेक्‍टर ढीला है’ में नजर आई थीं. जरीन साजिद नाडियावाला की फिल्‍म ‘हाउसफुल 2’ में दिखी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: