अबू धाबी: भारतीय बेटे की किस्मत की वजह से यह भारतीय प्रवासी UAE में रातों-रात बना करोड़पति

1 min


0

अबू धाबी में अक्सर बिग टिकट राफल होते रहते हैं, जिसमे अक्सर भारतीय विजेता ही बाजी मारते हैं. कई विजेता इन लोट्री की वजह से रातों-रात करोडपति बन जाते हैं. लोट्री टिकट के के साथ-साथ इनके किस्से भी बेहद रोचक होते हैं.

बेटे ने बनाया करोड़पति

गुरुवार को अबू धाबी में बिग टिकट राफल में एक भारतीय व्यक्ति अनिल वर्गीश ने 7 मिलियन दिरहम (बारह करोड़ रूपये) जीते और ख़ास बात यह रही की भारतीय व्यक्ति ने इतनी बड़ी रकम अपने बेटे की वजह से जीते . अनिल ने इस लोट्री टिकट पर अपने बेटे की किस्मत का भुगतान किया जिसकी वजह से अनिल रातो-रात करोड़पति बन गए.
खलीज टाइम्स के अनुसार कुवैत में काम करने वाले कार्यकारी सहायक अनिल ने कहा कि “उन्होंने लोट्री टिकट खरीदते समय उस टिकट नंबर पर जैकपॉट मारा जो उनके बेटे की डेट ऑफ़ बर्थ से मिलता था.”

टिकट नंबर- बेटे की जन्म तिथि 

खलीज टाइम्स के अनुसार 50 वर्षीय वर्गीस ने कहा की “मेरा बेटा मेरा लकी चार्म है. मोने ऑनलाइन टिकट खरीदा था और टिकट संख्या 11197 नंबर मैंने इसलिए चुना क्योंकि मेरे बेटे की जन्मतिथि 11/97 है”.
खलीज टाइम्स के अनुसार अनिल ने कहा की “उन्होंने अपनी जिन्दगी में दूसरी बार इस बिग टिकट राफल में भाग लेने का प्रयास किया और उन्होंने कहा की “मुझे कभी भी जीतने की उम्मीद नहीं थी.”
अनिल के 21 वर्षीय बेटे राहुल भारत के केरल में स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रहे हैं. वर्गीस कुवैत में पिछले 20 सालों से काम कर रहे हैं.
वर्गिस ने कहा की “वह हाल ही में बहुत ही कठिन दौर से गुजरे हैं और हाँ उन्हें ख़ुशी है वह बुरा दौर खत्म हो गया है.” उन्होंने कहा की “वह अब सोचेंगे की वह इस रकम से क्या करेंगे.”

सौजन्य से-खलीज टाइम्स

मंगलवार को रैफल ड्रॉ में सात अन्य विजेताओं की घोषणा की गई, जिनमें से प्रत्येक घर Dh100,000 गए हैं. जिनमे से एक बांग्लादेशी और एक मोरक्कन था, जबकि बाकी भारतीय थे


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *