0

संयुक्त अरब अमीरात में जादू टोना के लिए इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुओं को रखने और उसे दूसरे जगह लाने के वजह से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग के अधिकारियों द्वारा चेकिंग के दौरान एशिया के रहने वाले शख्स के बैग में से उस बैन आइटम को निकाला गया. हालाँकि पकड़े जाने के बाद उस 43 वर्षीय एशियाई व्यक्ति ने अपने बैग में रखे विचक्राफ्ट के बारे में कोई भी जानकारी होने से इंकार कर दिया.

उस संदिग्ध ने दावा करते हुए यह कहा, “मेरे घर के मेरे दोस्त ने मुझे एक निवासी को देने के लिए शीशियों और बोतलों से युक्त सामान दिए थे. वे एक औषधीय प्रकृति के थे जो कुछ प्रकार की बीमारियों का इलाज कर सकते हैं.”

इस इस मामले में हिरासत में लिए व्यक्ति के वकील, हडिया हमाद ने तर्क दिया कि सामान वितरित करते समय उनके कलाइंट का कोई आपराधिक इरादा नहीं था. उसने अपने बैग की खोज की, और साथ ही साथ बैग के सामानों को आराम से दिखाने दिया, इससे यह दर्शाता है कि वह उन्हें अधिकारियों से छिपाने का प्रयास नहीं कर रहा था. अगर वह इन वस्तुओं के बारे में जानता तो वह उन्हें अपने कपड़े में या कुछ कंटेनर में छिपाने का प्रयास करता.”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: