अगर आपके पासपोर्ट को नियोक्ता ने कर लिया है जब्त तो प्रयोग करें ये रामबाण, तुरंत मिलेगा निजात विधिवत

1 min


0

अगर आप संयुक्त अरब अमीरात में रहते हैं और आपके पासपोर्ट को नियोक्ता ने जब्त कर लिया है तो ऐसे में घबराएं नहीं, एक उपाय करें जो आपको आपकी इस समस्या से आसानी से छुटकारा दिला सकती है. आप पासपोर्ट या वीज़ा संबंधित कठिनाइयों के समाधान के लिए INDIAN WORKERS RESOURCE CENTRE (IWRC) से सम्पर्क कर सकते हैं. IWRC के पास कई विशेषज्ञ हैं जो आपका मार्गदर्शन कर आपको UAE में रहते हुए वीज़ा और पासपोर्ट से जुड़ी कठिनाइयों से छुटकारा दिला सकते हैं.

 
बस आपको अपनी परेशानी बताने के लिए IWRC को कॉल करना होगा और अपनी कठिनाइयों से अवगत कराना होगा. IWRC का कांटेक्ट नंबर: 80046342 है. जिसपर आप कभी भी कर सलाह ले सकते हैं. इस IWRC द्वारा दी जाने वाली जानकारियों के लिए आप इसे फेसबुक ( facbook.com/helpiwrc ) और ट्विटर ( twitter.com/helpiwrc) पर भी फॉलो कर सकते हैं.
 

IWRC अपने पोस्ट में बराबर यह बात लिखता भी है, “क्या आप वीज़ा रद्दीकरण के मुद्दों से परेशान हैं? घबराए नहीं IWRC आपको समर्थन देने के लिए यहां है! आपको बस इतना करना है कि आप अपना फोन उठाएं और 80046342 पर कॉल करें या सीधे हमारे कार्यालयों में से किसी एक पर जाएं।”


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *