Saturday, October 16

अंबानी की बेटी को मिला 452.5 करोड़ का ये शानदार तोहफा। माना जा रहा अब तक का सबसे बड़ा गिफ्ट

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की बुधवार को आनंद पीरामल से शादी हुई। दूल्हे आनंद रिवाज के मुताबिक मुंह ढंककर आए। वहीं, बारातियों का स्वागत करने के लिए ईशा के भाई अनंत अंबानी घोड़ी पर बैठे नजर आए। आनंद, पीरामल इंडस्ट्री के मालिक अजय पीरामल के बेटे हैं। ईशा और आनंद को आशीर्वाद देने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई हस्तियां पहुंचीं। 14 दिसंबर को मुंबई के जियो गार्डन में ही रिसेप्शन होगा। इसमें ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान परफॉर्म करेंगे।

इससे पहले, उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी। इसमें दुनियाभर से कई बॉलीवुड सेलेब्स और उद्योगपतियों समेत करीब 1500 मेहमानों ने हिस्सा लिया था। 7 दिसंबर को अंबानी परिवार ने दिव्यांगों और बच्चों को खाना खिलाया था। 8 दिसंबर को दूसरे दिन महाआरती हुई थी।
 
 
श्रीनाथजी की 35 फीट ऊंची मूर्ति के सामने नीता अंबानी ने मधुराष्टक पर नृत्य किया था। इसी दिन संगीत सेरेमनी हुई थी। 9 दिसंबर को आर्ट एंड क्राफ्ट चैरिटी कार्निवल लगाया गया था। शाम को हॉलीवुड सिंगर बियोंसे नोल्स ने प्रस्तुति दी थी।

आनंद और ईशा शादी के बाद 452.5 करोड़ रुपए के ओल्ड गुलीटा बंगले में रहेंगे। आनंद के माता-पिता अजय और स्वाति पीरामल ने यह बंगला बेटे और होने वाली बहू को तोहफे में दिया है। वर्ली स्थित यह पांच मंजिला बंगला 50 हजार स्क्वायर फीट में फैला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: