राजधानी रांची के लोगों एक लिए राहत भरी खबर है क्योंकि अब यहां लोग चैन की सांस ले सकेंगे. क्योंकि पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान की शुरुआत की गई है. अभियान राजधानी रांची के साथ साथ खूंटी, सिमडेगा और गुमला के सीमावर्ती इलाकों में भी चलाया जा रहा है. बढ़ते अपराध को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

यह अभियान PLFI उग्रवादियों के खिलाफ शूरू की गयी है, जिसकी शुरुआत आज से की गई है. कहा जा रहा है कि एक भी PLFI उग्रवादी को बक्शा नहीं जाएगा. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एक PLFI उग्रवादी गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसका संबंध बीजेपी नेता भैया राम मुंडा हत्याकांड से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

मालूम हो कि राज्य के पुलिस महानिदेशक डीके पांडेय यह साफ साफ कह चुके हैं कि उग्रवादियों और नक्सलियों का तांडव थोड़ा भी बर्दाश्त नहीं हो रहा है. अगर नक्सली सरेंडर नही करते हैं तो उन्हें छोड़ेंगे नहीं, सीधे गोली मार देंगे. उन्होंने एक बैठक के दौरान यह भी कहा था कि कौन कहता है कि हमारा ऑप्रेशन बंद हो गया. हम कल भी ओटी में थे, आज भी हमारा ओटी चल रहा है. हम कल भी चिर रहे थे, आज भी फाड़ रहे हैं. हम वो डॉक्टर हैं जो कभी थकते नहीं. इसलिए आप राज्य के लिए एक कोढ़ हैं जिसे हम ख़त्म कर के ही दम लेंगें.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *