👹 भागलपुर: टुनटुन साह की हत्या.., मोबाइल की बैटरी, सूमो गोल्ड गाड़ी और ये पूरा कांड


जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह की हत्या की साजिश मंगलवार को विफल हो गई। वह अपने कक्ष में मौजूद थे, अपराधी जिला परिषद ऑफिस में ही हत्या की नियत से घुसे थे, लेकिन पार्षदों की सक्रियता से वारदात टल गई।

 

अपराधियों ने जब जिप अध्यक्ष के कक्ष का पर्दा हटाया तो शक हुआ। उस दौरान वहां मौजूद पूर्व पार्षद आफताब आलम, पार्षद गौरव राय, कर्मी मुकेश राम ज्यों ही सक्रिय हुए, चारों गाड़ी में सवार होकर तेजी से भाग निकले। मामले की जानकारी पाकर जिला परिषद के अन्य पार्षद और कर्मियों की भीड़ लग गई। जिप अध्यक्ष के मोबाइल की बैटरी डिस्चार्ज थी, इससे आफताब आलम ने अपने मोबाइल से एसएसपी आशीष भारती को सूचना दी।

 

पुलिस के आने में देरी हुई, जबकि एसएसपी ऑफिस बिल्कुल पास में है। एसएसपी की सूचना पर जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जिला परिषद में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, लेकिन कुछ विशेष हाथ नहीं लगा। जिप अध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार दोपहर में सवा तीन बजे चार अपराधी हथियार के साथ सफेद रंग की बिना नंबर की सुमो गोल्ड गाड़ी से ट्रेजरी के पास पहुंचे।

 

वहां से चारों जिला परिषद के मुख्य गेट, पीछे की बाउंड्रीवॉल की ओर गए। घटना को लेकर टुनटुन साह ने एसएसपी को लिखित सूचना दी है, जिसमें पूरे घटनाक्रम का उल्लेख किया है। जिप अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें अनहोनी की आशंका है। पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। पुलिस इसकी जांच कर कार्रवाई करे। गौर हो कि जून 2012 में शाहकुंड बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने टुनटुन साह को गोली मार कर जख्मी कर दिया था। इस मामले में टुनटुन के बयान पर शाहकुंड थाने में फरमान मियां, संजय यादव, सफी आलम, जयकरण यादव, प्रेम यादव, सोनू मंडल, सुरेश मंडल, मातो यादव, मातो मियां व ब्रजेश यादव के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। जिला परिषद के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

👹 भागलपुर: टुनटुन साह की हत्या.., मोबाइल की बैटरी, सूमो गोल्ड गाड़ी और ये पूरा कांड

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!