सृजन में महाअपडेट: आयकर का बड़ा छापेमारी, ताबड तोड़ छापे से सहमा पूरा राजनीति


इनकम टैक्स की टीम ने पटना में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की बहन के घर में छापेमारी की है. गुरुवार को इनकम टैक्स की टीम ने रेखा मोदी के घर दबिश दी. मोदी की बहन का घर पटना के एसपी वर्मा रोड में है.

यहां इनकम टैक्स की एक टीम दोपहर बाद पहुंची. बिहार के उप मुख्यमंत्री की बहन रेखा मोदी का नाम चर्चित सृजन घोटाले में भी आया था. जानकारी के मुताबिक इनकम टैक्स की एक टीम ने कंकड़बाग इलाके में जालान शॉप में भी छापेमारी की है.

रेखा मोदी के नाम को लेकर विपक्ष हमेशा से सुशील मोदी पर हमलावर रहा है. विपक्ष समेत बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव लगातार कालाधन को लेकर सुशील मोदी के भाई और बहन पर निशाना साधते रहे हैं.  इनकम टैक्स की इस रेड को लेकर बिहार में सियासी हलचल भी तेज हो गई है. जिस रेखा मोदी के घर रेड चल रही है उसको लेकर सुशील मोदी हमेशा से सफाई देते रहे हैं कि उससे उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं हैं.

विपक्ष ने रेखा मोदी पर भारी मात्रा में सृजन के पैसे से ज्वेलरी खरीदने का आरोप लगाया था और इस प्रकरण में सुशील मोदी पर भी आरोप लगाये थे. रेखा मोदी के ऊपर लगे आरोपों के कारण मोदी को फ़ज़ीहत का सामना करना पड़ा है.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सृजन में महाअपडेट: आयकर का बड़ा छापेमारी, ताबड तोड़ छापे से सहमा पूरा राजनीति

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!