सीवान में पति की बात एक महिला को लगी इतनी बुरी कि दो बच्चियों संग खा लिया जहर, उसने छोड़ दी दुनिया और अब तड़प रही हैं बेटीयां


सीवान से सामने आई एक खबर लोगों में बढ़ते गुस्से और उनके खतरनाक आवेश का एक बड़ा उदाहरण हैं. जिसके कारण सिर्फ और सिफ तकलीफ और निराशा ही हाथ लगती है. लेकिन भी फिर भी लोग यह मानने को तैयार नहीं है और गुस्से में आकर कोई ऐसा कदम उठा ले रहे हैं जिसके कारण उन्हें और उनके अपनों को भी दुखो का समाना करता पड़ता है, जिनके भागीदार वो कहीं से भी नहीं है.

बता दें कि सिवान भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के महमदा गांव में एक ऐसी ही घटना घटी है, जो लोगों के जहन एक आग के तरह घूम रही है जिसकी तपिश में पूरा गांव जल रहा है. इस गांव के रहने वाली एक महिला ने पति से तकरार के बाद अपनी दो मासूम बच्चियों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद महिला की मृत्यु हो गई. बेहोश दोनों बच्चियों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बड़ी बेटी की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मृतका बड़कागांव निवासी भोला महतो की बेटी रीमा थी. उसकी शादी महमदा निवासी हरि महतो उर्फ गरजू महतो से हुई थी. उसका पति मंसूरी में रहता है. रोज की तरह रीमा मोबाइल पर पति से बात कर रही थी. इसी दौरान दोनों की बीच हलकी बहस हो गई, जिसके बाद भी ही गुस्से में आकर रीमा ने अपने दोनों बेटियों के साथ जहर खा लिया.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सीवान में पति की बात एक महिला को लगी इतनी बुरी कि दो बच्चियों संग खा लिया जहर, उसने छोड़ दी दुनिया और अब तड़प रही हैं बेटीयां

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!