सारण में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी बोलेरो, जान जाने और घायल होने की पुष्टि


छपरा के मसरख में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 3 बारातियों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मशरक राजापट्टी के पास बरातियों से भरी एक बोलेरो की टक्कर ट्रक से हो गई. इसमें बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि आठ लोग घायल हो गए. घायलों को मसरख सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जिसमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मसरख थाना क्षेत्र के राजापट्टी कोठी के समीप शराब फैक्ट्री के पास की है. शुक्रवार की शाम बारात चैनपुर निवासी शंकर सिंह कुशवाहा के यहां से राजापट्टी के गम्हरिया गांव जा रही थी. बारात की एक बोलेरो गाड़ी ट्रक में जा घुसी. जिससे घटनास्थल पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई. मरने वालों में एक व्यक्ति की पहचान तरैया के चैनपुर निवासी दरोगा शर्मा के पुत्र त्रिलोकी शर्मा के रूप में हुई है. जबकि अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

वहीं इस घटना में जख्मी चैनपुर निवासी रंजन शर्मा, 40 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद, मुकेश राम व पंकज कुमार का इलाज मशरख प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. जिसमें गंभीर अवस्था में पंकज कुमार को छपरा सदर रेफर किया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक नशे में था. जिसे बारात जाने के पहले लोगों ने गाड़ी ले जाने के लिए मना किया था. लेकिन वह अपने आप को फिट बताकर गाड़ी लेकर चल दिया.
इनपुट:HN18

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सारण में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी बोलेरो, जान जाने और घायल होने की पुष्टि

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!