सऊदी अरब में हैं तो जान लें इस भगोड़े को, इतने रियाल ले कर भागा हैं सिवान अपने दोस्त का


हमारा देश भारत पुरे विश्व में हमारी उदारता और ईमानदारी के लिए विख्यात है. यहां रहने वाले करोडों की ईमानदारी के वजह से ही हमारा देश तेजी आगे बढ़ रहा है और दुनिया ने एक नई पहचान बना रहा है लेकिन यहां कई ऐसे लोग भी है जिनकी वजह दूसरों को हमारे देश पर उंगली उठाने का मौका मिल जाता है. ऐसे लोगों के वजह से ही कई बार दुसरे भारतीय लोगो को शर्मिंदगी महसूस होती है. ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया जिसको लेकर काफी सुर्खियां बनने लगी है.

बता दें कि अशरफ अली मोहम्मद छोटान नामक एक व्यक्ति पर दुसरे व्यक्ति का 3300 सौ रीयाल लेकर भागने का संगीन आरोप लगा है. जो भारत के बिहार राज्य का रहने वाला बताया जा रहा है.

अयूब खान नामक एक व्यक्ति ने यह जानकारी खाड़ी खबर को कमेंट करके दी है. साथ ही उसने सोशल मीडिया के माध्यम से भी यह बात सामने रखी है. अयूब खान के मुताबिक उसके साथ ही यह बड़ी घटना हुई है. उसने अशरफ अली मोहम्मद का पासपोर्ट और दूसरी फोटो को भी सोशल नेटवर्किंग साईट पर अपलोड किया है, जिसपर कई लोगों ने कमेंट भी किया है.

अयूब खान ने अपने पोस्ट में यह लिखा है, “भाई ऐ मेरा 3300 सौ रीयाल पैसा लेकर भाग गया है और भी कितने लोगों का पैसा लेकर भाग है रहने वाला बिहार शिवान जिले का है इस नाम अशरफ अली मोहम्मद छोटान है शेयर”. जहां तक अयूब का सवाल है तो उसके एफबी प्रोफाइल से मिली सुचना के अनुसार उसने श्री बुद्धा हाई स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है और मुंबई के रहने वाला है. उसने अपने एक पोस्ट में अपना कांटेक्ट नंबर भी लिखा है, जो ये है: 9819785992

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए खाड़ी खबर की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे.

अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके. साथ ही इस मामले में उचित कार्रवाई हो और सच्चाई का पता लग सके.

Advertisements

Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सऊदी अरब में हैं तो जान लें इस भगोड़े को, इतने रियाल ले कर भागा हैं सिवान अपने दोस्त का

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami