शाह ने जदयू से गठबंधन पर सुना दी बीजेपी की मन की बात, कुछ दलों को लगेगा झटका


एक दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ज्ञान भवन में अपना संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने कई बाते कही. उन्होंने अपने संबोधन को ‘भारत माता की जय’ बोलकर शुरू किया। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी विचारधारा के साथ चलने वाली पार्टी है, इसी बिहार ने पूरे देश पर 1000 साल तक शासन किया। बीजेपी एक कुनबे या एक परिवार की पार्टी नहीं है….इसलिए हम सभी दलों से अलग हैं।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे यह कहा, “1950 में हमारी पार्टी शुरू हुई…2018 तक की बीजेपी की यात्रा बलिदानों से लिखी गई है। देश में 1700 से अधिक विधायक बीजेपी के हैं, 330 सांसद बीजेपी के हैं…देश में 19 राज्यों में बीजेपी की सरकार है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का देश के 70 फीसदी भाग पर शासन है। जबतक केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और बंगाल जीत नहीं लेते कार्यकर्ताओं को आराम करने का अधिकार नहीं। 2019 चुनाव में फिर से NDA के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनानी है।”

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राहुल बाबा आजकल सवाल पूछते हैं कि मोदी जी ने क्या किया…लेकिन राहुल गांधी को सवाल पूछने का हक नहीं….बीजेपी को राहुल को जवाब देने की जरुरत नहीं…जनता राहुल से 4 पीढि़यों हिसाब मांग रही। ”

उन्होंने जदयू के साथ गठबंधन पर भी बड़ा बयान दिया। शाह ने कि नीतीश कुमार से गठबंधन नहीं टूटेगा। लोग टकटकी लगाए बैठे हैं कि कोई लड़ाई होगी, लेकिन लार मत टपकाइए हम 40 की 40 सीट जीतेंगे। बता दें कि अपने दो दिवसीय पटना दौरे पर पहुंचे अमित शाह नीतीश कुमार से नाश्ते पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे बातचीत हुई। अब आज रात को डिनर पर दोनों नेताओं की मुलाकात होगी।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शाह ने जदयू से गठबंधन पर सुना दी बीजेपी की मन की बात, कुछ दलों को लगेगा झटका

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!