राजद नेता और पूर्व डिप्टी मेयर के पति की हुई हत्या, AK-47 से बरसाई गोलियां


पटना : राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने पूर्व उपमेयर के पति और राजद नेता दीना गोप की अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना उस वक्त की है, जब पूर्व वार्ड पार्षद और कई व्यवसायों में संलिप्त दीना गोप अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बाद सुबह अपने घर अनिसाबाद लौट रहे थे. उसी वक्त घात लगाये अपराधियों ने एके-47 से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. दीना गोप ठेकेदारी के अलावा रियल स्टेट के साथ शराब का कारोबार करते थे. बताया जा रहा है कि दीना गोप का कारोबार बिहार, पश्चिम बंगाल सहित झारखंड में फैला हुआ है. इधर, पटना में राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर चौकस है, इसी बीच हत्या की इस खबर ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है.

राजद से जुड़े दीना गोप का आवास अनिसाबाद के मानिकचंद तालाब के पास स्थिति रामलखन सिंह महाविद्यालय के कैंपस में स्थित है. स्थानीय सूत्रों की मानें, तो इस घटना के बाद परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पटना की पूर्व उपमेयर अमरावती देवी के पति दीना गोप वार्ड पार्षद भी रह चुके हैं. शुक्रवार की देर रात वह अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गये थे. वहां से अपनी गाड़ी में घर लौट रहे थे. इसी दौरान गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में स्थित उनके घर के पास अपराधी घात लगाकर बैठे थे, दीना गोप को देखते ही, उन्होंने एके 47 से गोलियां बरसानी शुरू कर दी. दीना गोप को अपराधियों ने छह गोलियां मारी हैं. इस घटना में कई और लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस सूत्रों की मानें, तो अपराधियों को दीना गोप के एक-एक गतिविधि के बारे में पहले से पता था. वहीं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में एके 47 के साथ बदमाशों को देखा गया है.

चर्चा है कि ठेकेदारी और रियल स्टेट कारोबार की वजह से दीना गोप की कई गुटों से रंजिश चल रही थी. उसी रंजिश में दीना गोप की हत्या हुई है. वहीं स्थानीय लोगों के अलावा परिजन भी अभी कुछ कहने से बच रहे हैं. चर्चा है कि इस हत्याकांड में बड़ी सुपारी के साथ शार्प शूटरों का प्रयोग किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हत्या के दौरान अपराधियों द्वारा 20 राउंड फायरिंग करने की बात भी पता चल रही है. अनिसाबाद और फुलवारी सहित पटना से सटे इलाकों में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पटना पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
इनपुट:PKM


Like it? Share with your friends!

1
1 point

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

राजद नेता और पूर्व डिप्टी मेयर के पति की हुई हत्या, AK-47 से बरसाई गोलियां

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!