यूनाइटेड के फ़्लाइट में एयरहोस्टेस की इस हरकत से शर्मिंदा हुआ एयरलाइंस, लोगों का पैसा किया रिफंड


यूनाइटेड एयरलाइंस ने फ्लाइट 4689 डेनवर से विलिस्टन विमान में सफर करने वाले सभी यात्रियों का किराया रिफंड करने की बात कही है। एयरहोस्टेस की हरकत की वजह से एरलाइंस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जिसके बाद एयरलाइंस ने लोगों से माफी मांगी और पैसा लौटाने की बात कही है। एयरलाइंस ने ट्वीट कर लोगों को उनका पैसा रिफंड करने की बात कही है और एयरहोस्टेस की हरकत के लिए माफी मांगी है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक Erika Gorman नाम की यात्री ने फ्लाइट में एयरहोस्टेस की हरकत से नाराज होकर ट्वीट किया, जिसके बाद एयरलाइंस ने एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया और महिला के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यात्रियों का किराया रिफंड करने की बात कही।

 

 

Erika Gorman ने ट्वीट कर लिखा कि भयानक सफर के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस का धन्यवाद। नशे में धुत एयरहोस्टेस ने फ्लाइट में जो हरकत की और लोगों के जीवन को खतरे में डाला उसके लिए धन्यवाद। Erika Gorman ने लिखा कि उन्होंने उसकी जानकारी कॉकपिट में जाकर पायलट को भी दी और कहा कि एयरहोस्टेस अपने नियंत्रण से बाहर है। जिसके बाद एयरहोस्टेस को एयरपोर्ट पर ही पुलिस के हवाले कर दिया गया। मेडिकल जांच में पाया गया कि वो नशे में थी। पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

 

 

इस हरकत के बाद एयरलाइंस ने एयरहोस्टेस को नौकरी से निकाल दिया और जांच की बाद कही। एयरलाइंस ने कहा है कि लोगों की सुरक्षा उनके लिए सबसे अहम है। बयान जारी कर एयरलाइंस ने लोगों का किराया रिफंड करने की बात कही है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यूनाइटेड के फ़्लाइट में एयरहोस्टेस की इस हरकत से शर्मिंदा हुआ एयरलाइंस, लोगों का पैसा किया रिफंड

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!