यह महिला खुद को सुंदर बनाने के लिए अपने कुत्ते के साथ करती है बेहद ही घिनौना काम, जानकर कहेंगे छी…


दुनिया में कई लोग ऐसे लोग ऐसे हैं जो खुद को सुन्दर बनाये रखने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं. कोई केमिकल या सर्जरी के सहारे खुद को जवान और सुन्दर बनाने की कोशिश करता है तो कोई अपनी खूबसूरती के लिए जानवरों का इस्तेमाल करता है. जो बेहद ही अजीब होता है. एक ऐसा ही मामला फिर सामने आया है जो बिलकुल ही अटपटा है.

बता दें कि अमेरिकी में रहने वाली Lynn Lew डॉग लवर हैं और उनका ये मानना है कि अपने कुत्ते की पेशाब पीने से चेहरे के दाग धब्बे खत्म होते हैं और चेहरा निखर जाता है. इसी को चलते वो अपने पेट डॉग का पेशाब पी रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें Lynn ऐसा ही करती हुई दिखाई दे रही है. बता दें, इस वीडियो Lynn Lew ने ही अपने फेसबुक पर शेयर किया है जो अब काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है लीन अपने कुत्ते को पार्क में लेजाती है और उसके बाद उसके पेशाब को स्टोर करती हैं और उसके बाद उसे बेझिझक पी जाती है. इतना ही नहीं वो कहती है सभी उनसे ये सवाल करते हैं कि उनके चेहरे पर हमेशा इतना ग्लो क्यों रहता है जो नेचुरल होता है. इस पर वो कहती है हमेशा ही वो एक कप अपने कुत्ते का पेशाब पीती हैं.

Lynn का यह कहना है कि कुत्ते के पेशाब में विटामिन ए और विटामिन ई और 10 ग्राम कैल्शियम होता है जो कैंसर के इलाज में मदद करता है. इसीलिए उसे कुत्ते के पेशाब को पीने में कोई आपत्ति नहीं है. हालांकि कोई आम इंसान ऐसा सोच भी नहीं सकता है. क्योंकि ये सच में बेहद ही ही घिनौना है.


Like it? Share with your friends!

1
1 point

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह महिला खुद को सुंदर बनाने के लिए अपने कुत्ते के साथ करती है बेहद ही घिनौना काम, जानकर कहेंगे छी…

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!