मिसा ने PM से भी की यह अपील, इस फैसले पर उठाये सवाल, कहा हमलोग चाहते हैं कि…!


आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका की पुत्री ऐश्वर्या राय से शनिवार को होने वाली है. इस शादी में देश के तमाम वीवीआइपी और वीआइपी के शामिल होने की संभावना है. लालू परिवार खुद सभी को शादी में आने के लिए आमंत्रित कर रहा है. राजद मुखिया लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और भाई की शादी में आने का न्योता दिया.

जबकि मीसा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी तेजप्रताप की शादी समारोह में आने की अपील की है. मीसा ने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री भी तेजप्रताप की शादी में आएं. मीसा ने लालू के परोल पर भी सवाल उठाया है, उन्होंने कहा है कि इतनी शर्तों के साथ पहली बार पैरोल देख रही हूं. हमने काफी कम समय के लिए परोल मांगा था.

बता दें कि चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद जब बड़े पुत्र तेज प्रताप की शादी में शिरकत करने के लिए सशर्त पेरोल पर तीन दिनों के लिए पटना आए हैं। लालू के आते ही परिवार के लोगों ने आगे बढ़कर स्वागत किया. शादी की खुशी दोगुनी हो गई. सबके चेहरे पर खुशियां झलकने लगी. लालू अगले तीन दिनों तक यहां रहेंगे और अपने बड़े पुत्र तेजप्रताप की शादी में आए मेहमानों का स्वागत करेंगे और इसके बाद वापस रांची के होटवार जेल के लिए रवाना हो जाएंगे. इस बीच वे न तो मीडिया से बात करेंगे और न हीं किसी अन्‍य कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मिसा ने PM से भी की यह अपील, इस फैसले पर उठाये सवाल, कहा हमलोग चाहते हैं कि…!

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!