भागलपुर हवाई अड्डा के पीछे अवैध सम्बंध, गला घोटकर हत्या और ये सज़ा


हवाई अड्डा के पीछे सच्चिदानंद नगर में सरस्वती मंदिर के पास शादीशुदा महिला का भांजे से अवैध संबंध का खुलासा होने पर पति ने गला घोंटकर मार डाला। मृतका खुशबू कुमारी (21) घोलटू उर्फ जयकांत मंडल की पत्नी थी। खुशबू की मां ललिता देवी ने अपने दामाद और उसके भांजा आनंद उर्फ मोनू मंडल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

 

 

मामा-भांजा लाश लेकर भागने की तैयारी में थे, तभी पुलिस को किसी ने सूचना दे दी। गुरुवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घोलटू को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। हत्या के बाद भांजा मोनू घर छोड़कर फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

 

खुशबू की मां ललिता देवी ने बताया कि तीन साल पहले उसकी बेटी की शादी जयकांत मंडल से हुई थी। शादी के दोनों से एक बेटी भी हुई थी, जिसकी बीमारी के कारण होली के समय मौत हो गई थी। इसके बाद खुशबू जब मायके आई थी तो उसने मां को बताया था कि पति के भांजे आनंद उर्फ मोनू से उसका संबंध है। इसकी जानकारी जयकांत को मिल गई थी।

 

 

इससे वह हमेशा पत्नी को प्रताड़ित और मारपीट करता था। इसी संबंध के कारण जयकांत ने अपने भांजे मोनू के साथ मिलकर खुशबू को गला घोट कर मार डाला। मां ने बताया कि नौ मई को शाम सात बजे दामाद ने फोन कर खबर दी कि जल्दी भागलपुर आइए, जरूरी काम है। इस सूचना पर वह रात 11 बजे अपने गांव शंकरपुर, परबत्ता से सच्चिदानंदनगर आई। वहां देखा तो बेटी की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी, जिसके गर्दन में फंदे का निशान था। अगल-बगल के लोगों ने बताया कि पंखे से खुशबू ने फांसी लगा ली थी।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर हवाई अड्डा के पीछे अवैध सम्बंध, गला घोटकर हत्या और ये सज़ा

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!