भागलपुर: सेल्फी के चक्कर में दो पक्षों में बवाल, हिरासत में लिए गए चार नाबालिग


भागलपुर: सेल्फी के चक्कर में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट और बहस हुई. इस दौरान एक युवक घायल भी हो गया. यह घटना बूढ़ानाथ मंदिर के पास नदी के उस पार बीएमपी-8 के कमांडेंट प्राणतोष दास के पार्क में हुई. पार्क में बुधवार शाम को सेल्फी लेने के दौरान एक युवती से छेड़खानी की गई. इसका विरोध करने पर ही बात मारपीट तक पहुंच गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची जोगसर टीओपी पुलिस ने चार नाबालिग को हिरासत में ले लिया.

लड़की पक्ष ने थाने में किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं की, इस कारण चारों को बांड भरवाकर पुलिस ने थाने से छोड़ दिया। हिरासत में लिए गए चारों नाबालिग सराय मोहल्ले के रहने वाले हैं. चारों के परिजनों को थाने बुलाया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो लड़के पार्क में अपने मोबाइल से सेल्फी ले रहे थे. पीछे एक लड़की बैठी थी. लड़की को लगा कि सेल्फी के बहाने दोनों लड़के उसकी फोटो ले रहे हैं.

इसके बाद लड़की ने अपने पुरुष मित्र को बुला लिया. इसके बाद दोनों लड़के की जमकर पिटाई की. लड़कों ने भी फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया. दोनों पक्ष भिड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के का मोबाइल लेकर उसकी जांच की तो उसमें उक्त लड़की का फोटो नहीं मिला. इसके बाद पुलिस चार नाबालिगों को पुलिस थाने ले आई और सबके परिजनों को सूचना दी. इस मामले में थानेदार राजनंदन का यह कहना है कि लड़की पक्ष के तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं किया गया है.


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर: सेल्फी के चक्कर में दो पक्षों में बवाल, हिरासत में लिए गए चार नाबालिग

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!