भागलपुर/सबौर: इस गांव में जुआ खेलने को लेकर तनाव, पथराव, 10 थानों की पुलिस तैनात


भागलपुर: सबौर ब्लॉक के फतेहपुर गांव में जुआ खेलने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुए। पुलिस-प्रशासन ने समझदारी दिखाई और ताबड़तोड़ 10 थानों की पुलिस के साथ जिले से अतिरिक्त फोर्स भेज दिए। एसडीएम और डीएसपी ने मोर्चा संभाला और ग्रामीणों की भागीदारी कर मामले को नियंत्रित किया। इस घटना में एक युवक जख्मी है, लेकिन पथराव में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। फतेहपुर गांव के चौक के पास रात 10 बजे अचानक पथराव शुरू हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुए इस पथराव के बाद गांव में तनाव बढ़ गया। पुलिस को सूचना मिली तो तुरंत जिला प्रशासन हरकत में आया। सबौर , लोदीपुर, इशाकचक, बरारी, जोगसर समेत 10 थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस लाइन सार्जेंट विनय कुमार और डीएसपी राजवंश सिंह भी मौके पर पहुंच गए। एसडीएम आशीष नारायण भी पहुंचे। वज्र वाहन भी बुलवाया गया। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। प्रशासन ने तनाव को देखते हुए पुलिस का भारी अमला गांव में रातभर के लिए तैनात कर दिया है।

ये है मामला
बताया जाता है कि सुबह गांव में कुछ बच्चे जुआ खेल रहे थे। इस बीच गांव का मो. बल्ली वहां खड़ा हो गया। उसके खड़े होते ही विवाद बढ़ गया। यह भी बताया जा रहा है कि शाम में एक बार फिर मो. बल्ली और जीतू यादव के बीच विवाद हो गया। इसके बाद पथराव शुरू हो गया। बल्ली ने बताया कि उसकी पिटाई की गई है और सिर फोड़ दिया गया। उसने सुबह की घटना से इनकार किया है।

एसडीएम से आज मिलेंगे दोनों पक्ष
दोनों पक्षों को समझाने के बाद देर रात एसडीएम नारायण और डीएसपी राजवंश सिंह ने शुक्रवार को दोनों पीड़ितों को बुलाया है। दोनों का पक्ष जानने के बाद गांव में ही थानेदार उनके आवेदन के अनुसार कार्रवाई करेंगे। डीएसपी सिंह ने ग्रामीणाें को सुरक्षा के मद्देनजर यह भी कहा है कि 15-15 ग्रामीणों को शामिल कर व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाए। यह मोहल्ला कमेटी की तरह काम करेगी।
इनपुट: DBC


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर/सबौर: इस गांव में जुआ खेलने को लेकर तनाव, पथराव, 10 थानों की पुलिस तैनात

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!