भागलपुर: शराब तस्करी का विरोध किया तो घर में घुसकर मारी गोली, देर रात तक की जाती है दारू की बिक्री


गोराडीह थाना क्षेत्र के बड़ी मोहनपुर गांव में बुधवार रात शराब की बिक्री का विरोध करने पर किराना व्यवसायी बासुकी गोस्वामी को घर में घुसकर गोली मार दी। देर रात गंभीर स्थिति में व्यवसायी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल व्यवसायी के बयान पर गांव के पवन मंडल, अक्षय मंडल, डब्लू गोस्वामी और टुनटुन मंडल को आरोपी बनाया गया है। घायल व्यवसायी ने कहा कि चारों आरोपी शराब तस्करी में शामिल है। देर रात तक गांव में शराब की बिक्री की जाती है। सोमवार को पुलिस ने डब्लू मंडल के घर छापेमारी भी की थी।

आरोपियों को संदेह हुआ कि पुलिस को मैंने सूचना दी है। बुधवार सुबह धमकी दी गई थी। गोराडीह में हटिया का दिन होने के कारण बेटा अभिषेक के साथ दुकान लगाने चले गए। रात आठ बजे घर लौटे थे। घर के बाहर चौक पर सभी आरोपी शराब की बिक्री कर रहे थे। कुछ बाहरी लोग भी जमा थे। अक्षय मंडल गांव का अपराधी छवि का व्यक्ति है और सुबह से रात तक खुलेआम शराब का कारोबार करता है। रात 11 बजे अचानक चारों आरोपी घर पर आ धमके। गाली-गलौज शुरू कर दी।

विरोध करने पर पेट में गोली मार दी गई। घटना के बाद सभी आरोपी धमकी देकर भाग गए। घटना के बाद अभिषेक बाइक से पिता को लेकर अस्पताल आ रहे थे। रास्ते में गोराडीह पुलिस घायल को लेकर अस्पताल पहुंची। पेट में गोली लगने के कारण घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है। व्यवसायी ने कहा कि पुलिस अगर सक्रिय रहती तो गोली नहीं लगती।
इनपुट: HM


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर: शराब तस्करी का विरोध किया तो घर में घुसकर मारी गोली, देर रात तक की जाती है दारू की बिक्री

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!