भागलपुर में सीधे 20 गाड़ियों से स्पेशल टीम ने मारा छापा, PK घोष {फ़ैशन प्लैनेट वाला} की नही चली ये चालाकी, धर ले गयी पुलिस


सृजन घोटाले के सृजनहारों की जमा अकूत संपति खंगालने इनकम टैक्स विभाग ने गुरुवार को छापेमारी की। दुकान और आवास समेत 14 ठिकानों पर छापे मारे गए। दिनभर अलग-अलग हिस्सों में अफसरों की 20 गाड़ियां दौड़ती रही। जिले के बाहर से आए बीएमपी के जवानों की सुरक्षा में जांच चलती रही। जो दुकानें खुली थी, वहां शटर गिराकर अफसरों ने जांच की। जो दुकानें बंद थी, उसे खुलवा कर जांच की गई।

 

 

पूर्व भाजपा नेता विपिन शर्मा के घर और दुकानों पर छापे खलीफाबाग चौक से खरमनचक जाने वाली सड़क फैशन प्वाइंट नामक दुकान में सुबह 11 बजे धनबाद से आई टीम सीधे दुकान पहुंची। अफसरों ने सभी कर्मचारियों के मोबाइल जब्त कर लिए। अफसरों के लिए कुर्सी कम पड़ी तो दुकान से एक कर्मचारी ने खलीफाबाग चौक स्थित शर्मा के दूसरे रीबॉक शोरूम में कर्मचारी को फोन कर कुर्सी मंगवाई।

 

 

इधर, फोन आया और उधर, रीबॉक शोरूम में भी अफसरों की टीम पहुंच गई। इसके बाद वहां से कुछ कुर्सियां भिजवाई गई। छापे के दौरान कर्मचारियों ने दुकान मालिक शर्मा को फोन करने की छूट मांगी, लेकिन अफसराें ने कह दिया कि आपके मालिक को पता है। तीन बार चाय और एक बार पानी मंगवाया फैशन प्वाइंट में हुई छापेमारी के बीच दोपहर 1 बजे चाय मंगवाया गया। पानी खत्म होने पर टीम के ही एक अफसर खुद बाहर आए और गाड़ी में बैठे ड्राइवर से पानी मांगा।

 

 

दोपहर 2.40 में दो टेक्निकल स्टाफ फैशन प्वाइंट में कंप्यूटर ठीक करने गए। अफसरों ने उन्हें रोका और वापस भेज दिया। छापे के दौरान अफसरों ने दुकान में काम करने वाले कर्मचारियों से सेलरी पूछी। पता चला, 15 हजार। इस पर अफसरों ने यह भी कहा कि इतनी तो नहीं मिलती होगी। लेकिन कर्मचारी अपनी बात पर अड़े रहे। इधर, खलीफाबाग चौक पर स्पाइकर शोरूम में छापेमारी की। बाहर दो कांस्टेबल के अलावा पास की दुकानों के पास तीन-चार महिला कांस्टेबल तैनात किए। रीबॉक शोरूम में आधा शटर गिराकर दस्तावेज खंगाले।


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में सीधे 20 गाड़ियों से स्पेशल टीम ने मारा छापा, PK घोष {फ़ैशन प्लैनेट वाला} की नही चली ये चालाकी, धर ले गयी पुलिस

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!