भागलपुर में बर्दाश्त से बाहर हुआ लोगों का दर्द, उतरे सड़क पर, अब प्रशासन के खिलाफ शुरू ….


भागलपुर और नवगछिया में बाढ़ जैसे भयानक हालात उत्पन्न हो चुके हैं, उफनाई हुई गंगा में कई घर समा चुके हैं. कई घरों में पानी प्रवेश कर चूका है. बाढ़ के वजह से कई परिवार अपने घर को छोड़कर कहीं और जाने को मजबूर हो चुके हैं, जबकि करीब 100 से अधिक तो अपना घर पहले ही छोड़ चुके हैं. सबसे ज्यादा परेशानी छोटे बच्चों, महिलाओं, वृद्ध जनों और मवेशियों को हो रही है.

इन परेशानियों के बाबजूद भी लोगों को सरकार या प्रशासन के तरफ से कोई मदद नहीं मिल नहीं रही है. जिसको लेकर बुधवार को सैंकड़ों लोग आक्रोश में आ गए हैं. राहत सामग्री और चारा की मांग को लेकर लोगों ने कहलगांव मेन रोड जाम कर दिया है. सभी प्रशासन पर लापरवाही का लगाते हुए हंगामा और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि नवगछिया के तेतरी कलबलिया धार के पास तेतरी दुर्गा स्थान से छोटी परबत्ता होते हुए जाह्नवी चौक जानेवाली विक्रमशिला सेतु पथ की सहायक सड़क (ब्रांच रॉड) करीब पचास फीट तक ध्वस्त हो गया है. सड़क के साथ एक बोलेरो और एक ऑटो के भी बह जाने की सूचना है. बोलेरो के साथ चालक सहित सभी सवारियों के भी बह जाने की सूचना है, तो ऑटो पर सवार सभी सात लोग बाल-बाल बच गए हैं. सभी आंशिक रूप से घायल थे. सभी घायलों का इलाज नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया है. हादसा बुधवार की सुबह तीन बजकर 30 मिनट पर हुआ.


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में बर्दाश्त से बाहर हुआ लोगों का दर्द, उतरे सड़क पर, अब प्रशासन के खिलाफ शुरू ….

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!