भागलपुर में ट्रक चालक और खलासी बन लुटेरों की तलाश में निकली पुलिस, कई गिरफ्तार


भागलपुर : कहलगांव के सन्हौला थाना क्षेत्र स्थित घोघा से सन्हौला सड़क पर ताड़र और सोनूडीह के बीच ट्रक चालकों से हथियार के बल पर लूट करने वाले छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पिछले कुछ दिनों से इलाके में लगातार हो रही सड़क लूट की घटनाओं को लेकर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही थी. पर हर बार अपराधी भागने में सफल हो जाते थे. सोमवार रात कहलगांव एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर इलाके से गुजरने वाली कुछ ट्रकों पर चालक और खलासी बना कर बैठाया गया. इसके बाद पुलिस ने इलाके से छह अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी आशीष भारती ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में बताया कि पिछले कुछ दिनों से इलाके में रोड लूट की आ रही गुप्त सूचना के आधार पर उनके निर्देश पर कहलगांव एएसपी दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. सोमवार रात करीब दो इलाके से छह अपराधियों को रंगे हाथ पकड़ लूट की घटना को अंजाम देते गिरफ्तार कर लिया. जबकि कुछ अन्य अपराधी भागने में सफल हो गये. गिरफ्तार लुटेरों के पास से एक कट्टा .315 के नौ जिंदा कारतूस, लूट के चार मोबाइल फोन और करीब 1100 रुपये बरामद किये गये.

टीम में सन्हौला थानाध्यक्ष एसआइ नीरज कुमार सिंह, एएसआइ मकबूल अहमद, एएसआइ विश्वेश्वर प्रसाद, एएसआइ ओमप्रकाश राव समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. एसएसपी ने बताया कि उक्त अपराधी में तीन लालू यादव, दीपक कुमार और सुनील मंडल पूर्व में भी कुछ मामलों में जेल जा चुके हैं. वहीं अन्य लोगों का आपराधिक इतिहास निकाला जा रहा है. कहलगांव एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि रोड लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए ट्रक चालक और खलासी का वेश बनाकर गये पुलिस अफसर और कर्मी जब ताड़र और सोनूडीह के बीच एक सुनसान रास्ते पर पहुंचे.तभी सड़क किनारे झाड़ियों से कुछ लोग निकले और ट्रक को घेर लिया. उनमें दो अपराधियों ने ट्रक चालक का दरवाजा खोल केबिन में घुसे और पिस्तौल दिखा कर उनके पास मौजूद पैसे और मोबाइल निकालने को कहा. इसी दौरान पुलिस ने अपनी सरकारी पिस्टल निकाल अपराधियों को पकड़ लिया.
इनपुट: PKM

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में ट्रक चालक और खलासी बन लुटेरों की तलाश में निकली पुलिस, कई गिरफ्तार

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!