भागलपुर में कुत्तों का आतंक, इन लाइकों में काटकर कई लोगों को किया जख्मी


भागलपुर शहर में इन दिनों कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। रविवार को कचहरी चौक, मनाली रोड, मुदिचक समेत अन्य इलाके में दर्जनभर लोगों को कुत्तों ने काटकर जख्मी कर दिया। घायलों में कुछ का प्राइवेट नर्सिंग होम, तो कुछ को मेडिकल कॉलेज अस्पताल और सदर अस्पताल में इलाज हुआ। घायलों में सदर अस्पताल का स्टाफ बच्ची मंडल, आशिष खोसले, आदित्य राय आदि का नाम शामिल है। स्थिति यह है कि सदर अस्पताल में प्रतिदिन दो दर्जन मरीज सिर्फ डॉग बाइट का इंजेक्शन लेने ही पहुंच रहे हैं।

शुक्रवार को 30 और शनिवार को 22 मरीजों को डॉग बाइट का इंजेक्शन दिया गया। फिलहाल अस्पताल में 40 वाइल इंजेक्शन बचा हुआ है। जख्मी लोगों ने बताया कि कुत्ते देखते ही अचानक ताबड़तोड़ हमला कर देते हैं, बचने का मौका नहीं देते हैं। कई लोगों को नाक, मुंह व घुटने के अलावा जांघ में काट कर जख्मी कर दिया है। लोगों को ने कहा कि कुत्ते को देख कर ही डर लगता है।

नया बाजार के लोगों ने बताया कि पिछले महीने बंदर का आतंक था, उससे निजात मिली, तो अब पागल कुत्ते से परेशानी है। वहीं वन विभाग के रेंज अधिकारी बीके सिंह ने कहा कि उन्हें बंदर व कुत्तों के काटने की सूचना मिली है।

पिछले महीने सीवान के मैरवा से बंदर को पकड़ने के लिए टीम को बुलाए थे, जिन्होंने बंदर को काबू किया था। इस बार भी पटना और सीवान की टीम को खबर किया है। टीम के आने के बाद उत्पाती जानवरों को पकड़ा जाएगा।
इनपुट: DBC


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में कुत्तों का आतंक, इन लाइकों में काटकर कई लोगों को किया जख्मी

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!