भागलपुर में अभी अभी रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटे ने ही गोली मारकर निकाल दी मान की जान


भागलपुर में अभी अभी एक बार फिर से रिश्ता और मानवता दोनों शर्मसार हो गया गया है. यहां एक जालिम और बेहद निष्ठुर बेटे ने अपनी मां को गोली मारकर उसकी जिन्दगी छीन ली. गोली लगने के बाद में उस लहूलुहान और लाचार मां ने कुछ क्षण में ही अपने प्राण त्याग दिए. कहा जा रहा है कि इस दुनिया को अपने बेटे के वजह से छोड़कर जाने वाली मां अंत अंत तक अपने उस सनकी बिगड़ैल बेटे को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने उनकी एक भी नहीं मानी और गुस्से में आकर अपनी उनपर ही गोली चला दी.

जिसके बाद वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी और अधिक खून निकल जाने के वजह से उनकी मृत्यु हो गयी. हत्या का यह शर्मनाक मामला जगदीशपुर थाना के स्नोहोली का हिया, जहां यह खबर सुनकर गैर लोगों का भी दिल पसीज गया है. फिलहाल इस मामले की जानकारी पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की जांच में जुट गई है. फरार बेटे की भी तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में ले लिया है, उसे पोस्टमार्टम के लिए जल्द ही भेजा जायेगा.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए माय भागलपुर की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन के आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में अभी अभी रिश्ता हुआ शर्मसार, बेटे ने ही गोली मारकर निकाल दी मान की जान

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!