भागलपुर: घर में चल रही थी तिलक की तैयारी, इधर बिखर गयी सड़क पर लाश


पोस्टमार्टम के बाद शवों को सड़क पर रख की आगजनी वाहनों की आवाजाही ठप चालकों से मारपीट

भागलपुर : हबीबपुर थाने के दाउदवाट चौक पर गुरुवार की अहले सुबह हाइवा ने पड़ोस की लड़की के तिलक समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों को कुचल दिया. इससे दो लोगों गुरुदेव (12 वर्ष) और प्यारेलाल (17 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीसरा सूरज (6 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

इधर, शव के पोस्टमार्टम के बाद शाम में दाउदवाट चौक पर दोनों शवों को रखकर आगजनी कर आक्रोशित लोगों ने वाहनों की आवाजाही बंद कर दी. देर रात तक इस मार्ग से गुजर रहे वाहनचालकों को रोककर लोग मारपीट करते रहे. देर रात जगदीशपुर बीडीओ और हबीबपुर थाने की पुलिस पहुंची तथा जाम हटाने की गुहार लगायी, लेकिन लोग मुआवजे व चौक पर ठोकर बनाने की मांग पर अड़े रहे व गाली-गलौज करते रहे.
घर में चल रही थी बहन के तिलक की तैयारी

घायल सूरज के पिता वाल्मीकि कुमार दास ने बताया कि गुरुवार को बेटी शिवानी के तिलक के लिए राजावर रजौन जाने की पूरे परिवार ने तैयारी कर ली थी, परंतु परिवार में दो बच्चों की मौत से पूरा परिवार टूट गया.
ओवरलोड ट्रकों को रोककर पुलिस करती है वसूली

उग्र लोगों ने कहा कि पुलिस की वसूली के कारण ही हादसा हुआ. मृतक के परिवार के राजा कुमार दास ने बताया कि वसूली के कारण ट्रकों की लंबी कतार लग जाती है. पुलिस पैसे लेकर ट्रकों को कतार तोड़कर आगे बढ़ने देती है.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर: घर में चल रही थी तिलक की तैयारी, इधर बिखर गयी सड़क पर लाश

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!