“भागलपुर के कई नेता व बड़े आदमी सृजन घोटाले में शामिल हैं, इन लोगों ने मिलकर किया घोटाला”


भागलपुर(कहलगांव): भाजपा का कोई चरित्र नहीं है। इसके कई मुखौटे हैं। भागलपुर के कई नेता व बड़े आदमी सृजन घोटाले में शामिल हैं। रेखा मोदी, दीपक वर्मा, विपिन सहित कई लोगों ने मिल कर कई सौ करोड़ रुपये का घोटाला किया है। लेकिन सरकार अबतक कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। ये बातें एनटीपीसी के मानसरोवर गेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान भागलपुर के सांसद शैलेश कुमार मंडल उर्फ बुलो मंडल ने पत्रकारों से कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर पहलू पर पूरी तरह फेल हो चुकी है। मोदी सरकार का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है। चुनाव के समय जनता उसको पूरा जवाब देगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सृजन घोटाले में शामिल हैं। घोटालेबाजों के दबाव में गठबंधन तोड़ कर वे एनडीए में शामिल हो गये। उन्होंने कहा कि गरीब रथ का भाड़ा बढ़ाकर 5 सौ से 950 रुपया कर दिया गया है। राजधानी एक्सप्रेस के भाड़े में 2हजार रुपये की बढ़ोतरी कर सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है।

विक्रमशिला विश्वविद्यालय के सरकार ने नहीं दिए 500 करोड़ : सांसद ने कहा कि महंगाई के सवाल पर 10 सितम्बर को भारत बंद का समर्थन करेंगे। उन्होंने बताया कि आरओबी के सवाल को लेकर उन्होंने 14 को मालदा डिवीजन के डीआरएम से मुलाकात कर इसका निर्माण तेज कराने की बात करेंगे। उन्होंने बताया कि 2004 से बाईपास का काम चल रहा है और वह पूरा नहीं किया गया है। केन्द्रीय विश्वविद्लाय की स्थापना के लिए 5 सौ करोड़ रुपये अब तक नहीं दिया गया है। सिर्फ हवा हवाई सरकार बयान दे रही है। एनएच,विश्वविद्यालय और पीरपैंती में बिजली घर निर्माण के मुद्दे को हमने कई बार लोकसभा में उठाया है। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष वासुकी नाथ यादव,पीरपैंती के रमेश रमण,पवन भारती,विक्रम मंडल,मकबूल,सहित काफी संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।
इनपुट: DBC


{$inline_image}

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

“भागलपुर के कई नेता व बड़े आदमी सृजन घोटाले में शामिल हैं, इन लोगों ने मिलकर किया घोटाला”

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!