भागलपुर/कहलगांव: आरपीएफ ने वृद्ध महिला यात्री की समझी परेशानी, ढूंढ कर दिया खोया हुआ बैग और पैसा


भागलपुर/कहलगांव: आरपीएफ की तत्परता से एक वृद्ध महिला यात्री का ट्रेन में छूटे रुपये सहित अन्य सामान से भरा थैला बरामद कर लिया गया। थैले में करीब 21700 रुपये, मोबाइल, बैंक का पासबुक तथा कपड़े थे, जिसे यात्री के परिजन को आरपीएफ ने शुक्रवार रात सौंप दिया।मुंगेर की 70 वर्षीया जागो देवी शुक्रवार को भागलपुर से बैंक से पेंशन की राशि निकालकर घर जाने के लिये भागलपुर स्टेशन पहुंची।

साथ आये नाती राहुल कुमार ने भूलवश जागो देवी को अप मालदा इंटरसिटी के बदले भूलवश डाउन दानापुर इंटरसिटी ट्रेन में बैठा दिया। जब ट्रेन खुलने को हुई तो महिला को पता चला कि वह गलत ट्रेन में बैठ गई है। इस कारण वह हड़बड़ी में ट्रेन से उतर गई तथा थैला ट्रेन में ही थैला छूट गया। महिला ने इसकी जानकारी भागलपुर आरपीएफ को दी।

भागलपुर से इसकी सूचना कहलगांव के आरपीएफ इंस्पेक्टर बीके झा को दी गयी। इंस्पेक्टर ने तत्परता से दानापुर इंटरसिटी में थैले की खोज कराई। हरेक बॉगी की जांच की गई। इस दौरान थैला बरामद कर लिया गया। बरामदगी की सूचना भागलपुर आरपीएफ को दी गई, तब महिला के परिजन कहलगांव आकर थैला ले गये। थैले में रुपये समेत सारा सामान सही सलामत था।
इनपुट: HM

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर/कहलगांव: आरपीएफ ने वृद्ध महिला यात्री की समझी परेशानी, ढूंढ कर दिया खोया हुआ बैग और पैसा

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!