भागलपुर आसपास : यह सब सह न सकी महिला सिपाही, पति और सौतन को पहुँचाया जेल


बांका। अब पुलिस ही प्रताड़ना के शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला महिला थाना में पदस्थापित महिला सिपाही अनामिका राज का है। उन्होंने अपने पति पर प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। गुरुवार को पति अशोक कुमार और सौतन गुड़िया देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जानकारी के मुताबिक अनामिका इससे पहले गया जिले में प्राईवेट कंपनी में नौकरी करती थीं। इसी बीच गुजरात में काम करने वाले ढि़बरा गरुआ गया निवासी अशोक कुमार के साथ उसकी शादी हुई। कुछ साल तक सबकुछ ठीक चलता रहा। इसी बीच अनामिका की नौकरी बिहार पुलिस में लग गई। वर्ष 2003 में बांका में उसकी पदस्थापना हुई। अनामिका राज को एक बेटा और बेटी है। जो इस वक्त भागलपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि अनामिका बांका के बाबूटोला स्थित कमलाकांत के घर में रहती है। एक दिन रात में अशोक आया और मारपीट पर उतारू हो गया। किसी तरह अनामिका ने अपनी जान बचाई।

अनामिका ने इसी बीच महिला थाना में अशोक के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया। लेकिन अशोक लगातार अनामिका को प्रताड़ित करते रहा। कई बार अनामिका से पैसे की मांग की। अनामिका ने बच्चे की पढ़ाई सहित अन्य चीजों को हवाला देते हुए अशोक को पैसे देने से मना कर दिया। इस बीच अशोक ने गुड़िया से दूसरी शादी रचा ली। इस बात की भनक अनामिका को लग गई। और उसने एक बार फिर विभाग से गुहार लगाई। कई बार अनामिका और अशोक के बीच महिला थाना में समझौता कराया गया। लेकिन अशोक ने किसी की नहीं सुनी। गुरुवार को अनामिका के पति और सौतन को गिरफ्तार कर बांका जेल भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष मणि कुमारी ने इसकी पुष्टि की है।
इनपुट: JMB


Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर आसपास : यह सब सह न सकी महिला सिपाही, पति और सौतन को पहुँचाया जेल

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!